Line Attitude shayari in Hindi,स्टाइल और एटीट्यूड शायरी  love shayaris in Hindi for you:




2 Line Attitude shayari in Hindi,स्टाइल और एटीट्यूड शायरी
 love shayaris in Hindi for you:


1. तेरे इश्क़ में💛⛔❣️ हम दीवाने हो गए,
   चाहत की💕🔴💛 दुनिया में खो गए।



2. ज़िंदगी तेरे इश्क़ में💗🥰💓 गुज़र जाए,
   खुदा से💯📍 यही दुआ है, मेरी जान बन जाए।



3. तुझसे मिलने की हर चाहत💛💕❣️ रखते हैं हम,
   तेरी ख़ुशियों के💕❣️ लिए अपनी जान भी देने को तैयार हैं हम।



4. तेरी खुशबू सी लगी है💕💛 साँसों में,
   तू है यादों में💕💛, यादें हैं तेरी आँखों में।



5. दिल को छू जाने वाली💕📍 मोहब्बत है तेरी,
   तू है जिंदगी की💕📍 हकीकत, और दुनिया है फिर भी फनी।



6. तुझसे है दिल की बातें 🔴💕❤️‍🔥करनी,
   तेरे बिन जीना💛💯❤️‍🔥 बेकार है ये समझाना।



7. तेरे इश्क़ की राहों 💗💛🔴में हम खो गए,
   अब तो बस💛💔❤️‍🔥 तेरे ही साथ जीना चाहते हैं।



8. तेरे प्यार की रौनक💯🔴💛 जगा दी है,
   तू है ज़िन्दगी 💯🔴की वजह बन गया हूँ।



9. तेरे इश्क़ के सिवा🔴💯💛 कुछ भी नहीं,
   तू ही है मेरी💯💛 ज़िंदगी की मोहब्बत 💯🔴की पहचान।



10. तेरे बिन ज़िंदगी 💕🔴बेकार है,
    तू है मेरे दिल की धड़कन, बस 💔💛यही सपना है मेरा।



11. तेरे इश्क़ में दीवाने 💯💛हो गए,
    तू है ज़िंदगी की💯💛 मोहब्बत, बस यही💯🔴 इंतज़ार है मेरा।



12. तेरी खुशियाँ हैं मेरी 💯💛ज़िंदगी की वजह,
    तू है मेरे दिल की धड़कन, बस💯🔴 यही इबादत है मेरी।



13. तेरी आँखों में💯💛 खो जाऊँ,
    तू है मेरी ज़िंदगी की रौनक, बस यही 💕📍ख्वाहिश है मेरी।



14. तेरे प्यार के साए में हम💕🔴❤️‍🔥💓 खो गए,
    तू है मेरी ज़िंदगी की💕💛 खुशबू, बस यही ख्वाब है मेरा।



15. तेरे इश्क़ की गहराई में 🔴💕💗हम खो गए,
    तू है मेरी💯🔴💗 ज़िंदगी की राहत, बस यही आशिक़ी है मेरी।



16. तेरे इश्क़ की राहों में 💯🔴चलने को तैयार हूँ,
    तू है मेरी ज़िंदगी 🔴💔💗की मोहब्बत, बस यही अब कर दिखाना है मुझे।



17. तेरे प्यार की रौनक💯🔴 जगा दी है,
    तू है मेरी ज़िंदगी💯🔴 की बेहतरीन कहानी।



18. तेरे इश्क़ की चाह में 🔴💛🧡हम खो गए,
    तू है मेरी ज़िंदगी 🔴💛🧡की आशा, बस यही ख्वाब है मेरा।



19. तेरे इश्क़ के गीत🤫💛 गाने को,
    हर पल बस 💛🧡💗यही सोचते हैं हम।



20. तेरे प्यार में खो जाने 🤫🥰💘🧡का आलम हैं,
    दिल का यह हाल 💕🥰🧡हैं, तेरे बिना अधूरा हैं।



21. तेरे इश्क़ में दीवाना हो💕❤️‍🔥💪 गया,
   दिल बेखुदी का 💕💗यहाँ हो गया।

22. दिल की बातें❤️‍🔥💕💔 तुमसे कहनी हैं,
   तुम्हारे बिना 🥰💘💔जीना नहीं हैं।

23. तेरी यादों 🧡💕🥰की हर एक बूँद,
   दिल को छू💘💔💔 जाती हैं गहराई से।

24. तेरा इश्क़ बन गया हैं🤫💕💛 मेरी जिंदगी का सबसे प्यारा गीत।

25. जबसे मिला हूँ💕🔴 तुझसे,
   दिल का चाँद सा चेहरा 💕🔴नूरानी हो गया।

26. तेरे प्यार में खो💔🥰 गये हैं हम,
   हर पल तेरी🧡💘🥰 खुशबू में महक गये हैं हम।

27. जब तक हैं दिल🥰💘💘💔 में तेरी ख्वाहिशें,
   हर ख्वाब सच💯🥰💔 हो जाते हैं हमारे।

28. तेरी आँखों में खो 💕🔴💗जाना चाहता हूँ,
   तेरे दिल की🔴💕💗 धड़कन बन जाना चाहता हूँ।

29. तेरे इश्क़ में बीते 💕🔴हर लम्हे को,
   अपने दिल💕🔴 में सजाना चाहता हूँ।

30. तेरी यादों के सहारे जी🔴💕💗 रहे हैं हम,
    बिन तेरे 💕🔴अधूरे हैं हम।

31. तुम्हारी हर बात में💯🔴💗 मेरा इश्क़ छुपा हैं,
    तुम्हारी हर 💯🤫💗💓मुस्कान में मेरा दिल झलका हैं।

32. तुझसे ही तो हैं ये इश्क़💕🤫💗💓 अधूरा,
    तेरे बिना जीना💕🔴❤️‍🔥💓 हैं मुश्किल हमको।

33. तेरे बिना जीने की 💕🔴💗आदत सी हो गई हैं,
    तेरे साथ बिताए हर पल की याद 💕🔴सी हो गई हैं।

34. तुझसे मिलने की चाहत💕💛❤️‍🔥💓🥰 से जलता हैं दिल,
    तेरे बिना जीने की 💕🔴💓इक अधूरी ख्वाहिश हैं।

35. तेरे प्यार में बिताए हर 💕💛💓लम्हा यादगार हैं,
    तुझसे जुड़ी हर💕💗 बात दिल के करीब हैं।

36. जब तक हैं दिल में💯💗 तेरी ख्वाहिशें,
    जिंदगी 💕💗बितानी हैं तेरे साथ हमें।

37. तेरे इश्क़ की राह में💕💛❤️‍🔥💓 हर दर्द सहा हैं,
    अब तेरे साथ बिताए💕💗❤️‍🔥 हर पल को सजा हैं।

38. तेरी यादों में खो 💕🔴💗जाना चाहता हूँ,
    तेरे बिना जीना💕💗 चाहता हूँ।

39. तेरा इश्क़ 💯बन गया हैं💕💗 मेरी जिंदगी का💗 सबसे हसीन पल।

40. तुम्हारे प्यार में 💯💗उलझा हूँ मैं,
    तुम्हारी बाहों में💕💗 सुलझा हूँ मैं।